भोपाल ।  इंदौर में भगवा को लेकर विवादित पर्चों का मामले के तूल पकड़ लिया है। गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा ने भी इस प्रकरण का संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। उन्‍होंन गुरुवार को मीडियाकर्मियों से नियमित चर्चा के दौरान कहा कि कल ही इस मामले में 153 के तहत कार्रवाई कर दी गई है। मैं अभी निर्देश दे रहा हूं कि उस इलाके के सारे सीसीटीवी फुटेज चेक किए जाएं। जिन्होंने शांति भंग करने की या भ्रम फैलाने की कोशिश की है, उनकी सीसीटीवी के माध्यम से जांच की जाए। भ्रम फैलाने, अशांति फैलाने की कोशिश करने वाले नहीं बख्शे जाएंगे। जिन लोगों ने यह पर्चे फेंके हैं उनको नहीं बख्शा जाएगा। पूरा इन्वेस्टिगेशन हो रहा है जैसे-जैसे होगा आप सबके सामने आएगा...

धीरेंद्र शास्‍त्री बड़े संत हैं, उनकी सुरक्षा हमारा दायित्‍व

बागेश्‍वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री को सुरक्षा देने के मामले पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जिस तरह से बिहार में वातावरण देखा गया। इसलिए मध्य प्रदेश सरकार ने वाय श्रेणी सुरक्षा दी है। पूरे देश में जिस तरह से लाखों लोग बागेश्वर महाराज के प्रवचन में आते हैं। इतने बड़े संत की सुरक्षा करना हमारा दायित्व है।

दिग्‍विजय को जाकिर नाइक लगता है शांतिदूत

दिग्विजय सिंह द्वारा बजरंगदल को गुंडा संगठन कहने पर नरोत्‍तम ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि दिग्विजय को बजरंग दल गुंडा नजर आएगा। पीएफआइ और सिमी उन्‍हें गुंडा नजर नहीं आएगी। उन्‍हें जाकिर नाइक शांतिदूत लगेगा। यह सब लोग उन्हे सज्जन लगते होंगे इस पर आपने कभी बोलते देखा है।