भोपाल।   मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि खरगोन का कोई भी गुनहगार कानून के शिकंजे से बच नहीं पाएगा। वीडियो फुटेज की मदद से अब तक 154 लोग गिरफ्तार कर लिए गए हैं। समाज के दुश्मनों का कोई धर्म नहीं होता। ऐसे लोग दंगाई होते हैं और दंगाइयों के साथ जैसी सख्ती की जानी चाहिए वैसी ही की जा रही है। दो आरोपितों मोहसिन और नवाज पर रासुका के तहत कार्रवाई की गई है। इन दोनों का पुराना आपराधिक रिकार्ड भी है। पत्थर फेंकने वाले तेजू नाम के आरोपित को इंदौर से गिरफ्तार कर लिया गया है। खरगोन में एसपी पर गोली चलाने वाले की भी पहचान हो गई है।

कमल नाथ और प्रशांत किशोर पर निशाना

गृहमंत्री ने पूर्व सीएम कमल नाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि आशीर्वाद की उम्र में वे अधिकारियों को धमका रहे हैं। भजन की उम्र में गजल गाना ठीक नहीं होता। वहीं प्रशांत किशोर को लेकर कहा कि जो लोग जनता से नहीं सीखे औ उन्हें सिखाएंगे पीके।

एक्सइ वेरिएंट को लेकर सरकार अलर्ट

कोरोना को लेकर गृहमंत्री ने कहा कि एक्सइ वेरिएंट को लेकर सरकार पूरी तरह से अलर्ट है और इसकी पहचान करने के लिए मध्य प्रदेश में जीनोम सिक्वेंसिंग की जा रही है। पिछले 24 घंटों में प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 6 नए केस आए हैं, वहीं 10 मरीज ठीक हुए हैं। वर्तमान में मध्य प्रदेश में कुल एक्टिव केस 45, संक्रमण दर 0.08% और रिकवरी रेट 98.70% है।

22 मार्च को मध्य प्रदेश आ रहे गृहमंत्री अमित शाह

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के मध्य प्रदेश दौरे को लेकर मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ओजस्वी वक्ता और तेजस्वी व्यक्तित्व के धनी अमित शाह ने देश की वर्षों से लंबित कई समस्याओं का निवारण किया है। 22 अप्रैल को वे मध्य प्रदेश पधार रहे हैं। पूरा प्रदेश पलक-पांवड़े बिछाकर ऐसे बिरले व्यक्तित्व की अगवानी के लिए आतुर है।