शिक्षक का व्यवहार अच्छा था। पड़ोस में कभी उसका किसी के साथ विवाद नहीं हुआ। घटना को लेकर पड़ोसी हतप्रभ हैं। उनका कहना है कि जरूर शिक्षक के दिल को बेटी की किसी बात से बड़ी चोट पहुंची होगी, तभी उसने बेटी को मारने के बाद खुद जान दे दी। इधर, पत्नी ने शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पति पर लाइसेंसी रायफल से बेटी की हत्या करने के बाद खुद गोली मार लेने का आरोप लगाया है।

22 वर्षों से रह रहे थे नरेंद्र सिंह

शिक्षक नरेंद्र सिंह यादव करीब 22 साल से आवास विकास कालोनी में मकान बनाकर रह रहे थे। इस दौरान उनका कभी किसी पड़ोसी से कोई विवाद नहीं हुआ। कभी किसी से किसी बात पर कुछ मनमुटाव हुआ भी, तो आपस में बैठकर सुलझा लिया। बेटी की हत्या करने के बाद खुद अपनी भी जान देने वाले शिक्षक के सद्व्यवहार की चर्चा पड़ोसियों में देखी गई। वह घटना को लेकर हतप्रभ थे। उन्हें भरोसा ही नहीं हो रहा था कि नरेंद्र सिंह यादव इतना कठोर कदम उठा सकते हैं। खुलकर तो कोई कुछ कहने को तैयार नहीं था, मगर दबी जुबान से यही कह रहे थे कि जरूर बेटी की किसी करतूत से शिक्षक को दिल को जबरदस्त ठेस पहुंची होगी, तभी उन्होंने इतना जघन्य कदम उठाया है।

पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा

पत्नी शशि प्रभा ने कोतवाली सदर में तहरीर देकर पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि पति स्कूल से जल्दी घर आ गए। इसके बाद जब उनकी बेटी अपने विद्यालय से लौटी तो वह उसे देखते ही आगबबूला हो गए। उसके साथ मारपीट करने लगे। उन्होंने बचाने का प्रयास किया तो उनके साथ भी मारपीट की। इससे उनके हाथ में चोट आ गई।

पति ने घर में रखी लाइसेंसी बंदूक से बेटी में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी गोली मार ली। इससे वह जमीन पर गिर पड़े। पुलिस ने पत्नी की तहरीर पर मृतक नरेंद्र सिंह यादव के खिलाफ हत्या का अभियोग दर्ज कर लिया है।

पत्नी की तहरीर पर मृतक शिक्षक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन पर बेटी की गोली मारकर हत्या करने का आरोप है। मुकदमे की विवेचना कराई जाएगी। वीरेंद्र प्रताप गिरि, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली सदर