हिसार में नकली कागजात और फर्जी मोहर लगाकर कागज तैयार की गई, जिसका भंडाफोड़ हुआ है। गौपुत्र सेना के जिला सचिव खजान हिंदू ने बताया कि वह ढ़ढूर पुल के पास खड़े थे। तभी सिरसा की ओर से आ रही पंजाब नंबर की गाड़ी राजगढ़ की तरफ मुड़ गई। शक के आधार पर हमने डायल 112 को सूचना दी, जिसके बाद कुछ ही दूरी पर पुलिस के सहयोग से गाड़ी को रुकवा लिया गया।

गाड़ी के कागजात मिले फर्जी

गाड़ी की तलाशी लेने के बाद  पता चला कि कैंटर में 14 गाय को ठूंस-ठूंस भर रखा था। ड्राइवर से पूछे जाने पर उसने कागजात दिखाए जोकि फर्जी निकले। सुरेश गुर्जर बजरंग सेना के अध्यक्ष ने जानकारी देते हुए कहा कि चालक ने अपना नाम कुलदीप पुत्र पृथम सिंह गांव मलकपुर जिला गुरदासपुर, दूसरे आरोपी ने अजीत पुत्र सूखा गांव धर्मकोट व तीसरे व्यक्ति ने अपना नाम बलजीत पुत्र सतोख सिहं बताया। 

जांच अधिकारी के अनुसार

सदर थाना के सब इंस्पेक्टर दिनेश कुमार ने कहा कि सूचना मिलने पर हम मौके पर पहुंचे ट्रक और गायों को कब्जे में ले लिया है सभी गायों को सुरक्षित श्री हरियाणा कुरुक्षेत्र गौशाला उतार दिया। मामले की जांच की जा रही है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ हरियाणा गौसंवर्धन एवं गौसंरक्षण अधिनियम 2015 के तहत कानूनी कार्यवाही की जाएगी।