सोनीपत के खरखौदा दिल्ली मार्ग पर एक महिला को नशीला पदार्थ सुंघाकर उनके आभूषण चोरी कर लिए गए। महिला को कुछ देर बाद होश आने पर खुद के साथ हुई वारदात का पता लगा। पीड़िता ने देखा कि उनके हाथ में कागज की गड्डी थी, जिस पर ऊपर और नीचे 10- 10 रुपये के नोट लगे हुए थे। मामले की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

देशी वैद्य के पास मोतीझारा की दवा लेने आई थी महिला

रोहतक के गांव बखेता निवासी  सरोज ने पुलिस को बताया कि वह खरखौदा में देशी वैध से मोतीझारे की दवाई लेने के लिए आई थी। दिल्ली मार्ग पर जब वह बरगद के पेड के पास पहुंची तो पीछे से एक महिला उसके पास आकर बात करने लगी। उसने पूछा कि कहां जा रही हो तो उन्होंने कहा देशी वैध से दवाई लेने जा रही हूं। जिस पर वह औरत उनसे कहने लगी कि उसे भी दवा लेने जाना है, यह कहकर वह महिला भी उसके साथ चल पड़ी।

खरखौदा में पीड़िता को एक महिला व युवक मिले

जिसके बाद एक युवक भी वहां पर आ गया और उसने उसे रुमाल सुंघाया, जिसके बाद वह होश खो बैठी। वह उनके साथ शहर की प्रताप कॉलोनी की गलियों में काफी देर तक घूमती रही। कुछ देर बाद उन्होंने उसे एक घर के बाहर बैठाया और उसके बाद उसके गले से डेढ़ तोले की सोने की चेन और कानों के आधा तोले के बाले निकाल लिए लिए।

जब उसे होश आया तो उसके हाथ में कागजों की एक गड्डी थी जिस पर 10-10 के नोट आगे और पीछे लगे हुए थे। महिला का कहना है कि होश आने पर उन्हें पता चला कि उसके साथ महिला व युवक ने चोरी की वारदात की है। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।