अंबाला शहर थाना के सुरक्षा एजेंट पर रैकी करते समय बदमाशों ने हमला कर दिया। बदमाश ने बताया कि उसने मर्डर किया हुआ है और कुछ समय पहले ही जेल से बाहर आया है। दो अन्य दोस्तों को बुलाने के बाद सुरक्षा एजेंट अमरजीत के गुप्तांग व पेट में लात-मुक्के मारे। जाते हुए जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने तीनों के खिलाफ सरकारी काम में बांधा पहुंचाने सहित कई धाराओं के तहत कार्रवाई की। आरोपियों को पकड़ने के लिए छापामारी की जा रही है। 

पुलिस का दी शिकायत में अंबाला शहर थाना के सुरक्षा एजेंट अमरजीत सिंह ने बताया कि वह 18 मई की रात को वाल्मिकी बस्ती के पास सागर पान की दुकान के पास खड़ा था। उसी समय एक बिना नंबर एक्टिवा पान वाले की दुकान के पास रुकी। बिना नंबर की काफी पुरानी एक्टिवा दिखने पर लगा कि व्यक्ति कोई अपराध करने की फिराक में हो। जिस पर अपनी नजर बनाई रखी।

मारपीट के बाद जाते हुए जान से मारने की दी धमकी 

सुरक्षा एजेंट अमरजीत ने बताया कि आरोपियों ने गले से पकड़ लिया और गुप्तांग व पेट में लाते मुक्के मारे। शोर मचाया तो जनता को आता देखकर वह तीनों व्यक्ति वहां से भाग गये और धमकाते हुए बोले कि आईंदा यहां खड़ा मिला तो जान से मार देंगे। मोंटी, सागर व रोकी ने सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाई है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।