बादली में गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गया। ट्रक चालक बड़ी ही लापरवाही से वाहन चला रहा था। लापरवाही की वजह से वो ट्रक से नियंत्रण खो बैठा और एक युवक को कुचल दिया। यह हादसा बादली बाइपास के पास हुआ।

बुरी तरह से कुचले गए युवक की पहचान कस्बा बादली निवासी कुलदीप के रुप में हुई है। प्रारंभिक रुप से सामने आया कि कुलदीप घर से किसी काम के लिए कहीं जा रहा था। बीच रास्ते में हुए इस दर्दनाक हादसे में उसकी मौत हो गई।

ट्रक चालक हुआ मौके से फरार

इधर, घटनाक्रम की सूचना मिलने के बाद पुलिस की विभिन्न टीम मौके पर पहुंची। जबकि, गाड़ी चालक दुर्घटना के बाद मौके से फरार हो गया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल भेजा गया है। दुर्घटना के बाद कुछ समय तक मौके पर जाम की स्थिति भी बनी रही।

मौके पर मौजूद रहे राहगीरों ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि सड़क पर दौड़ने वाली बड़ी गाड़ियां अक्सर तेज चलती हैं। शाम या रात के समय में तो इनकी स्थिति और ज्यादा खराब हो जाती है। पुलिस प्रशासन के स्तर पर लापरवाही से वाहन दौड़ाने वाले चालकों के खिलाफ सख्ते कदम उठाया जाना चाहिए।