जींद के गांव रजाना कलां में रविवार सुबह मकान में सो रहे एक बुजुर्ग को गोली मार दी गई, जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव रजाना कलां निवासी 68 वर्षीय दलबीर रविवार सुबह अपने मकान में चारपाई पर सोया हुआ था, उसी दौरान अज्ञात व्यक्ति दीवार फांद कर घर में घुसा और दलबीर की छाती में गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार के सदस्य जाग गए, लेकिन तब तक गोली मारने वाला आरोपी फरार हो चुका था। परिजन दलबीर को नागरिक अस्पताल लेकर आए, जहां से चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। 

घटना की सूचना पाकर पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस मौके पर गई। फिलहाल यह खुलासा नहीं हो पाया कि आखिर दलबीर पर फायर किसने किया। वर्ष 2021 में बुढ़ापा पेंशन को लेकर आरटीआई लगाई गई थी जिसमें फर्जी पेंशन के 54 मामले मिले थे। दलबीर की शिकायत पर पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने 54 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। पिल्लूखेड़ा थाना प्रभारी बीरबल ने बताया कि बुजुर्ग को गोली लगी है। फिलहाल यह खुलासा नहीं हो पाया है कि गोली किसने चलाई। मामले की जांच की जा रही है।