पुलिस को चकमा देने के लिए सट्टेबाज नए-नए तरीके अपना रहे है। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर एक ढाबा के सामने कार में बैठ कर सट्टा लगवा रहे तीन सटोरियों को अपराध अनुसंधान शाखा सीआइए रेवाड़ी ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों से कार व मोबाइल भी बरामद किए है। तीनों के विरुद्ध कसौला थाना में मामला दर्ज किया गया है।

सीआइए रेवाड़ी की टीम बुधवार की शाम दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गश्त कर रही थी। इसी दौरान सूचना मिली कि गांव काठूवास ढाबा के सामने एक कार में बैठ कर बंगलुरू व कोलकाता की टीमों के बीच चल रहे क्रिकेट मैच पर सट्टा लगवा रहे है। सूचना के बाद सीआइए की टीम मौके पर पहुंची तो एक सलेरियो कार खड़ी दिखाई दी। कार के अंदर तीन युवक बैठे क्रिकेट मैच पर सट्टा लगवा रहे थे। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो तीनों युवकों ने कार स्टार्ट कर भागने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें काबू कर लिया गया।

तीन आरोपित गिरफ्तार

पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम गांव लोधाना का रहने वाला शिव कुमार और गांव काठूवास का रहने वाला मदन व सुनील बताया। पुलिस ने आरोपितों से सात मोबाइल व एक कैलकुलेटर भी बरामद किया है। सूचना के बाद कसौला थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीनों आरोपितों के विरुद्ध जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।