भिवानी में कृष्णा कॉलोनी से वैश्य कॉलेज की तरफ जाने वाले मार्ग पर स्कूटी सवार दो महिला प्रोफेसरों से सोने की चेन छीनने के प्रयास का मामला सामने आया है। लेकिन आरोपी वारदात को अंजाम नहीं दे पाएं और दोनों महिलाओं को चकमा देकर मौके से फरार हो गए। इस संबंध में महिला प्रोफेसर ने पुलिस को शिकायत दी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने शहर थाना में अज्ञात बाइक सवार नकाबपोशों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश में जुट गई है।

पुलिस को दी शिकायत में वैश्य कॉलेज की सेल्फ फाइनेंस विभाग की डायरेक्टर प्रोमिला सुहाग ने बताया कि शुक्रवार को करीब दो बजकर 53 मिनट पर अपने स्टाफ सदस्य पूजा के साथ वे कृष्णा कॉलोनी से वैश्य कॉलेज की तरफ आ रहे थे। उसी दौरान एक बाइक पर दो व्यक्ति आए, जिन्होंने अपना चेहरा ढक रखा था। बाइक चालक के पीछे बैठे एक व्यक्ति ने पूजा के गले से सोनी की चैन छीनने का प्रयास किया। लेकिन उसके हाथ में सिर्फ दुपट्टा लगा।

चेन छीनने में असफल होने के बाद बाइक सवार भागने का प्रयास करने लगे। उन्होंने बाइक सवारों का पीछा करने का प्रयास किया लेकिन दोनों नकाबपोश तोशाम पुल की तरफ भाग गए। उन्होंने इस बारे में कॉलेज के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। जिसमें दोनों बाइक सवार दिखाई दे रहे है। लेकिन दोनों के चेहरे हेलमेट व कपड़े से ढके हुए है। इस बारे में शिकायत मिलने पर पुलिस ने शहर थाना में केस दर्ज कर लिया है और बाइक सवार आरोपियों की तलाश में जुट गई है।