रोहतक-बावल हाईवे नंबर-352 के रामगढ़ चौक के निकट से अपराध अनुसंधान शाखा सीआइए रेवाड़ी की टीम ने एक युवक को अवैध हथियार के साथ पकड़ा है। आरोपित से पुलिस ने एक देसी पिस्तौल बरामद की है। गिरफ्तार किया गया आरोपित गांव भगवानपुर का रहने वाला अनिल कुमार उर्फ सुंडू है। सदर थाना पुलिस को आरोपित के विरुद्ध शिकायत दी गई है।

सीआइए की टीम हाईवे पर कर रही थी गश्‍त

पुलिस के अनुसार मंगलवार की देर शाम सीआइए की टीम हाईवे पर गश्त कर रही थी। इसी दौरान एएसआइ सुनील कुमार को सूचना मिली कि एनएच-352 के रामगढ़ चौक पर एक युवक खड़ा हुआ है और उसके पास अवैध हथियार है। आरोपित किसी वारदात को अंजाम दे सकता है। सूचना के आधार पर सीआइए की टीम रामगढ़ चौक पर पहुंची तो एक युवक खड़ा दिखाई दिया। पुलिस की टीम को देख कर युवक चौक से गांव रामगढ़ की ओर चल दिया।

पुलिस ने रोका तो भागने लगा युवक

पुलिस टीम ने उसे रोकना चाहा तो वह भागने लगा। युवक को पुलिस ने काबू कर लिया। तलाशी के दौरान पुलिस ने युवक से एक देसी पिस्तौल बरामद कर ली। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम गांव भगवानपुर का रहने वाला अनिल कुमार उर्फ सुंडू बताया।

सीआइए ने आरोपित के विरुद्ध सदर थाना में शिकायत दी। सदर पुलिस ने एएसआइ सुनील कुमार की शिकायत पर आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है। सीआइए आरोपित से अवैध हथियार लेकर आने के बारे में पूछताछ कर रही है।