कैंप थाना अंतर्गत रसूलपुर चौक पर एक जूस की दुकान चलाने वाले युवक के साथ जमकर मारपीट की गई। युवक पर लाठी-डंडों के साथ चाकू से वार किए गए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

आरोपितों ने दुकान का सामान भी तोड़ दिया और 5500 रूपये भी लूटकर ले गए। कैंप थाना पुलिस ने मामले में नामजद युवक व अन्य युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कैंप थाना प्रभारी उदय भान के अनुसार मामले में अमन अरोड़ा नाम के युवक ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह अपने मामा उमेश अरोड़ा के घर ट्रैक्टर मार्केट में रहता है और रसूलपुर चौक पर जूस की दुकान चलाता है।

बीती 28 मई को सुबह के करीब दस बजे वह अपनी दुकान पर मौजूद था। उसी दौरान फुलवाड़ी गांव का रहने वाला कपिल शोर-शराबा करने लगा। उसने शोर-शराबा करने से मना किया तो आरोपित गाली-गलौज कर वहां से चला गया।

आधे घंटे बाद आरोपित कपिल अपने छह-सात साथियों के साथ उसकी दुकान पर आया। सभी आरोपितों के हाथों में लोहे की रॉड, डंडे, लाठी व चाकू थे। आरोपितों ने आते ही उस पर हमला बोल दिया और उस पर चाकू से वार किए। हमले में लहूलुहान होके वह जमीन पर गिर गया।

आरोपितों ने उसकी दुकान में रखा सामान तोड़ दिया और उसकी दुकान से 5500 रूपये भी लूटकर ले गए। आरोपित जाते-जाते उसे जान से मारने की धमकी देकर गए। इसके बाद उसने 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। उसने जिला नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया।