सोनीपत के गांव हलालपुर स्थित ईंट- भट्ठे के पास खेल रहे दो बच्चों को ट्रैक्टर ने चपेट में ले लिया। हादसे में नौ साल के बच्चे की मौत हो गई और उसके साथ खेल रही लडक़ी घायल हो गई। लडक़ी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस और ट्रैक्टर चालक पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मूलरूप से बिहार के जिला नालंदा के गांव दुर्गा पुर निवासी महेंद्र ने बताया कि वह अपने परिवार सहित गांव हलालपुर के पास ईंट  भट्ठे पर काम करने आए हैं। उनका बेटा पुजारी (9)  भट्ठे  पर काम करने वाले बिहार के गांव जनती निवासी तपन की बेटी सुमन के साथ खेल रहा था। इसी दौरान ईंट-भट्ठे ट्रैक्टर चलाने वाला उत्तर प्रदेश के जिला अमरोहा के गांव सिकंदराबाद का प्रेम शंकर आया और उसने लापरवाही से ट्रैक्टर चलाते हुए दोनों बच्चों को टक्कर मार दी।

पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

उनका बेटा पुजारी ट्रैक्टर के नीचे आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सुमन टक्कर लगने से घायल हो गई। उन्होंने तुरंत दोनों बच्चों को संभाला और बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस और ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।