भिवानी में काम की तलाश कर रहे एक व्यक्ति से कुछ लोगों के द्वारा धोखाधड़ी करके 26.38 लाख रुपये ठगने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने महिला समेत साल लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी से संबंधित धारा के तहत केस दर्ज कर लिया है और आरोपों की जांच में जुट गई है।

पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत, सात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस को दी शिकायत में कीर्ति नगर निवासी संदीप ने बताया कि वह और उसका भाई काम की तलाश में था। उसी दौरान उनके घर पर आए हांसी निवासी प्रवीण ने उसे नोएडा की एक कंपनी से मिलाया। इस प्रकार उसकी कंपनी से संबंधित अन्य लोग संदीप, हिमांशु, प्रिती, ममता और निहाल सिंह के बात बाचचीत हुई। उसे कंपनी की हरियाणा व मध्य प्रदेश में डिस्ट्रीब्यूटरीशिप का काम देकर रुपये कमाने का लालच दिया।

इसके बाद उसने उनके कहने पर कंपनी के खाते में नकद व ट्रांसफर के माध्यम से विभिन्न ट्रांजेक्शन में 26 लाख 38 हजार रुपये भेज दिए। जब उसने अपने रुपये मांगे तो उक्त आरोपी उसे बाद में रुपये देने की बात कहकर टालते रहे। जब उसने अपने स्तर पर जांच पड़ताल की तो उसे पता चला कि उक्त आरोपियों में हिमांश व संदीप के खिलाफ फरीदाबाद व भिवानी में लाखों रुपये के चेक बाउंस का मामला विचारधीन है। इसके अलावा उसे पता चला कि उक्त आरोपियों ने रुपये ठगने के लिए उसके साथ धोखाधड़ी की। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई में जुट गई है।