राजस्थान के अजमेर जिले में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। 18 साल के युवक की आत्महत्या की वजह काफी हैरान करने वाली है। सुसाइड से पहले युवक ने एक ऑडियो मैसेज छोड़ा है। जिसमें उसने भीलवड़ा में रहने वाली अपनी गर्लफ्रेंड पर धोखा देने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। इन्हीं वजह के चलते उसने फांसी लगाने की बात कही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिले में अलवर गेट थाना इलाके के गुलाब बाड़ी की है। रविवार को जनत प्रजापत पुत्र शंकरलाल प्रजापत ने अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। दोपहर करीब दो बजे उसका दोस्त उसके कमरे पर पहुंचा तो वह पंखे से लटका हुआ था। इस तरह दोस्त को लटका देख युवक बुरी तरह चिल्लाने लगा, जिसके बाद परिजनों को मामले की जानकारी लगी। वह तुरंत जतन को पंखे से उतारकर अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।    

परिजनों का कहना है कि भीलवाड़ा की रहने वाली एक लड़की और जनत करीब एक साल से एक दूसरे के संपर्क में थे। रविवार दोपहर तक जनत नॉर्मल था, लेकिन एक कॉल आने के बाद वह काफी उदास हो गया। उन्होंने आरोप लगाया कि जतन की गर्लफ्रेंड के और भी बॉयफ्रेंड थे, वह उसे कॉल कर धमकियां दे रहे थे। जिससे वह काफी परेशान हो गया था। इसी के चलते उसने यह कदम उठाया है।

इधर, दावा किया जा रहा है कि जतन ने फांसी लगाने से पहले एक ऑडियो मैसेज छोड़ा है। जिसमें वह कह रहा है कि मैं आज मरने जा रहा हूं। इसकी वजह मेरी भीलवाड़ा में रहने वाली गर्लफ्रेंड है। वह मुझे ब्लैकमेल कर रही है और धोखा दे रही है। इस कारण से आत्महत्या कर रहा हूं।