छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवती की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। उसका शव शनिवार सुबह नहर किनारे पड़ा मिला है। अभी तक युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, खमतराई स्थित गीतांजलि सिटी और शर्मा विहार के बीच नहर किनारे युवती का शव मिला है। आसपास के लोगों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। शव के पास कोई सामान भी नहीं मिला है, जिससे उसकी पहचान की जा सके। पुलिस ने शव की तस्वीरें लेकर आसपास के थानों में पहचान के लिए भेजी है। 

पुलिस ने बताया कि इस इलाके में आबादी काफी कम है। ऐसे में किसी ने भी युवती या किसी अन्य को उधर आते-जाते नहीं देखा है। आसपास के क्षेत्र में किसी संदिग्ध की जानकारी भी अभी तक सामने नहीं आई है। शव की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। युवती की शिनाख्त होने के बाद ही जांच आगे बढ़ पाएगी। फिलहाल इंतजार कर रहे हैं। 

प्रथम दृष्टया पुलिस को प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका है। इस बात की आशंका जताई जा रही है कि किसी ने युवती का गला दबाकर हत्या की है। इसके बाद हत्यारे वहीं शव को छोड़कर भाग निकले। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हत्या का सही कारण स्पष्ट हो सकेगा। शव को अभी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।