साड़ी फॉरएवर आउटफिट है। जिसे किसी भी मौके पर पहनकर गॉर्जियस दिखा जा सकता है। खासतौर पर अगर आप स्टाइलिश लुक पाना चाहती हैं तो इन हसीनाओं की तरह पतले फैब्रिक की साड़ी को ट्राई करें। ये पहनने में आसान होने के साथ ही काफी खूबसूरत लुक देगी। बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे की एक्ट्रेस का साड़ी लुक इन दिनों फैंस को पसंद आ रहा है। वहीं ये साड़ियां गर्मियों के लिए परफेक्ट इंस्पिरेशन दे सकती हैं। 

गर्मियों के दस्तक देते ही मार्केट में समर सीजन के कपड़े आना शुरू हो जाते हैं। वैसे तो गर्मियों के मौसम में हल्के कलर ज्यादा खूबसूरत लगते हैं। लेकिन कृति सेनन की तस्वीर से साफ है कि ऑरेंज, ग्रीन, नियॉन जैसे कलर इस साल ट्रेंड में रहेंगे। वहीं आलिया भट्ट ने गंगूबाई के प्रमोशन में सफेद रंग की साड़ियों के साथ ट्रेंड सेट कर दिया है। जिसमे आप प्रिंट और पैटर्न के मुताबिक साड़ियों का चुनाव कर सकती हैं। 

वहीं फ्लोरल प्रिंट की साड़ियां भी इस बार ट्रेंड में रहेंगी। जबकि बात करें फैब्रिक की तो शिफॉन, सुपर नेट, जॉर्जेट और कॉटन जैसे फैब्रिक गर्मियों की पहली पसंद है। लेकिन पिछले साल से ऑर्गेंजा फैब्रिक को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। तो गर्मियों में ऑर्गेंजा की साड़ियां भी आप ट्राई कर सकती हैं। 

स्टाइल की तो कम हाइट और मोटी महिलाओं को बड़े प्रिंट की फ्लोलर साड़ियों का चुनाव नहीं करना चाहिए। वहीं दूसरी तरफ ऑर्गेंजा की साड़ियां भी स्लिम लुक वाली महिलाओं पर ही ज्यादा जंचेगी। वहीं दूसरी तरफ प्लेन साड़ियां या फिर सितारों के किनारे लगी साड़ियों को भी आप ट्राई कर सकती हैं। 

पिछले दिनों मौनी रॉय ने पीले रंग की साड़ी में फोटोशूट करवाया था। जिसमे वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। पीले रंग की साड़ी पर किनारों पर सितारों का वर्क था। जो इस शिफॉन की साड़ी को खूबसूरत लुक दे रहा था।