नोएडा के सेक्टर-53 स्थित गिझौड़ की एक ड्राई क्लीन की दुकान में आग लग गई है। इस हादसे में दुकान के मालिक और कर्मचारी आग में झुलसने से घायल हो गए हैं। स्थानीय लोगों ने तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी और मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया था।

दुकान का मालिक और कर्मचारी घायल

ड्राई क्लीन की दुकान के मालिक रुद्र प्रसाद और दुकान में काम करने वाले रामस्वरूप मामूली रूप से घायल हो गए हैं। हालांकि दोनों को प्राथमिक उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि इस घटना में ज्यादा कोई जनहानी नहीं हुई है। लेकिन आग की लपटे इतनी तेज थी कि यह पास के एक गोदाम तक पहुंच गई थी। जिससे गोदाम में रखे सामान को बाहर निकालना पड़ा है। वहीं यहां टीन शेड में किराये पर रहने वाले लोगों को भी बाहर निकाला गया है।

आग लगने की वजह नहीं स्पष्ट

सीएफओ का कहना है कि थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के अंर्तगत सेक्टर 53 में स्थित ड्राई क्लीन की दुकान में आग लग लग गई। हालांकि किस कारणों से आग लगी है इसका अभी पता नहीं चला है। तो वहीं उन्होंने यह भी कहा कि अभी मामले में जांच आगे की जांच जारी है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि फिलहाल घायलों का इलाज जारी है और अब घटनास्थल पर स्थिति सामान्य है।