Fashion Tips: लड़कियां खुद को स्लिम फिट रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं। जिससे कि स्टाइलिश दिख सके लेकिन स्लिम फिट के चक्कर में सबसे ज्यादा नुकसान कपड़ों का होता है। जैसे ही आपने वजन घटाया कई सारे कपड़े ढीले दिखना शुरू हो जाते हैं। अगर आपका पसंदीदा टॉप भी ढीला हो गया और उसे पहन नहीं पा रहीं, तो इन तरीकों की मदद लें। छोटे-छोटे फैशन हैक्स की मदद से इस तरह के ढीले टॉप को फिर से स्टाइलिश अंदाज में पहना जा सकता है। 

लगाएं बेल्ट
बेल्ट केवल ढीले पैंट को सही जगह रखने के काम नहीं आती बल्कि ये आपके ढीले टॉप को फिट करेगी। थोड़ा स्टाइलिश डिजाइन के बकल वाली बेल्ट को अपने ढीले से टॉप के ऊपर लगाएं और इसे बिल्कुल अलग अंदाज में पहनें। फिर देखिए कैसे स्टाइलिश लुक मिलता है। 

चूड़ी और रबर से दे डिजाइन
इन दिनों इंटरनेट पर ये हैक्स काफी ज्यादा दिखता है। जिसमे लड़कियां अपने ढीली ड्रेस या टॉप को चूड़ी की मदद से डिजाइन देकर स्टाइलिश बना रही हैं। असल में भी आप चाहें तो एक बार टॉप के नीचे चूड़ी फिटकर ऊपर से रबर लगा दें। टॉप के कमर से लेकर बस्ट एरिया के नीचे इस तरह से रबर लगाकर टॉप को टाइट और फिटिंग का बना सकती हैं। 

टक करें
अगर टॉप या टीशर्ट ढीला हो गया है तो इसे पैंट के अंदर टक कर पहन सकती हैं। इसे टक करने के लिए थोड़ा सा कंफर्टेबल तरीके से टक करके पहन सकती हैं। मिलिट्री टक करना आरामदायक रहता है। इसमे टॉप के किनारों को नीचे की तरफ से फोल्ड कर लें। इसी तरह से आगे के भी निचले हिस्से को प्लीट्स जैसा बनाएं पैंट या जींस के अंदर टक कर लें। 

नॉट भी है
अगर आप स्टाइलिश कपड़े पहनती है तो ढीले से टीशर्ट में नीचे की तरफ से नॉट लगा लें। ये क्रॉप टॉप की तरह बन जाएगा और आकर्षक लुक भी देगा।