हरियाणा  । पांच बदमाशों ने कुलदीप नगर के पास कामगार के साथ मारपीट करके 17500 रुपये लूट लिए। बदमाशों दो बाइकों पर सवार होकर फरार हो गए। पीड़ित ठेकेदार से मजदूरी के रुपये लेकर घर लौट रहा था। जाटल रोड कश्यप कालोनी के वितन ने पुलिस को शिकायत दी कि वह राधे-राधे कंपनी में ठेकेदार सुशील के पास काम करता है। वह ठेकेदार से मजदूरी के 17500 रुपये लेकर घर लौट रहा था। तभी कुलदीप नगर के पास रिफाइनरी रोड पर गोपाला कालोनी के रास्ते पर दो बाइकों से आए पांच बदमाशों ने उसे घेर लिया।

बदमाश रुपये मांगने लगे तो उसने विरोध कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने उसे पीटा और नकदी लूट ली। उसने शोर मचाकर बदमाशों का पीछा किया, लेकिन पकड़ नहीं पाया। वारदात के बाद पुलिस ने मौके पर जाकर जायजा लिया। कई संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी की जा रही है।

पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस बदमाश की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। पुलिस उन बदमाशों का भी रिकार्ड खंगाल रही है जो पहले लूट की वारदात में जेल गए थे और अब जमानत पर बाहर हैं। थाने के कार्यकारी प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि थाने व क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए) की टीमें बदमाशों को ढूंढ रही हैं।