हम होली खेलने के लिए पुरानी से पुरानी टीशर्ट निकालते हैं या फिर कोई रिजेक्ट की हुई ड्रेस से ही काम चला लेते हैं। असल जिंदगी की प्रैक्टिकल होली इसे ही कहते हैं, लेकिन प्रैक्टिकल आउटफिट होली का मतलब यह नहीं है कि आप स्टाइल से समझौता कर लें। आप पुराने ही कपड़ों से ही होली स्पेशल लुक क्रिएट कर सकते हैं।

प्लाजो पैंट एंड टीशर्ट - होली पर व्हाइट कुर्ती के साथ चूड़ीदार सलवार पहनना प्रैक्टिकल नहीं है। कम्फर्ट के मामले में भी यह ड्रेस उम्मीदों पर खरी नहीं उतरती। ऐसे में प्लाजो पैंट के साथ मैचिंग टीशर्ट होली का सबसे परफेक्ट आउटफिट है। आपके पास अगर मैचिंग टीशर्ट ना भी हो, तो ब्लैक और ब्लू किसी भी कलर के साथ मैच कर जाएगा।

कुर्ता और अफगानी सलवार- अफगानी सलवार भी कम्फर्ट के लिए काफी अच्छी है। आप कोई भी डार्क कलर का पुराना कुर्ता और अफगानी सलवार पहन सकते हैं। यह काफी स्टाइलिश भी लगेगा और आप इन कपड़ों में जमकर होली भी खेल सकते हैं। 

लॉन्ग ड्रेस - आप मैक्सी ड्रेस भी पहन सकते हैं। ढीली-ढाली ड्रेस पहनने में न सिर्फ कम्फर्टेंबल होती है बल्कि यह ड्रेस स्टाइलिश भी लगेगी। आप इस ड्रेस के साथ हाई बन बना लें। आपका होली लुक रेडी है।

कैपरी विद टीशर्ट - होली पर कूल लुक क्रिएट करने के लिए कैपरी विद टीशर्ट को कैरी कर सकते हैं। कैपरी कम्फर्ट के हिसाब से भी अच्छी है और आपका लुक भी इसमें अच्छा लगेगा।