बिग बॉस 16 अभी तक का सबसे सफल सीजन रहा है। बिग बॉस 16 अक्सर अपने कंटेस्टेंट के चलते सुर्खियों में बना रहा। इस शो में आए सभी कंटेस्टेंट घर के अंदर लड़ाई-झगड़े और अपने बयानों के चलते चर्चा में रहे। वहीं, शो से बाहर होने के बाद कई प्रतियोगियों की किस्मत चमक गई है। उनको लगातार ऑफर्स मिल रहे हैं। इस लिस्ट में शो की दमदार कंटेस्टेंट रहीं टीना दत्ता का नाम भी जुड़ गया है। उन्हें साउथ की एक फिल्म का ऑफर मिला है।

टीना दत्ता इस फिल्म आ सकती हैं नजर

रिपोर्ट्स के अनुसार, टीना दत्ता को बहुत बड़ा ऑफर मिला है। बताया जा रहा है कि उन्हें साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ओर से एक बड़ी फिल्म में काम करने के लिए ऑफर आया है। उन्हें इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रोल के लिए चुना गया है। यह फिल्म तेलुगू भाषा में बनाई जाएगी। फिल्म की कहानी को लेकर बताया गया है कि इसमें टीना एक अमीर राजनेता की बेटी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में अभिनेत्री को पिता के पास काम करने वाले एक लड़के से प्यार हो जाता है। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

बंगाली फिल्मों और हिंदी टीवी में किया है काम

आपको बता दें कि अभिनेत्री ने महज पांच साल की उम्र में ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी। अभिनेत्री ने बंगाली फिल्मों के साथ साथ हिंदी टीवी में भी काम किया है। टेलीविजन में उन्होंने सीरियल उतरन से शुरुआत की थी। इसके बाद वह कई शो में भी नजर आईं। वहीं, बिग बॉस में भी शालीन के साथ दोस्ती को लेकर काफी चर्चा में रहीं। हालांकि, बीते दिनों शालीन और टीना के बीच काफी झगड़ा देखने को मिला। फिलहाल टीना के सभी फैंस को उनकी इस फिल्म का इंतजार रहेगा।