हिसार के गंगवा गांव के रहने वाले और बीटेक पास छात्र सोनू को गुरुग्राम के नगर निगम में क्लर्क के पद पर नौकरी लगवाने के नाम पर 4.40 लाख रुपये की धोखाधड़ी हुई है। धोखाधड़ी का आरोप कुरुक्षेत्र के दीदार नगर निवासी मीनू उनके पति नरेश, अमन और मुकेश पर लगा है। आजाद नगर थाना पुलिस ने चारों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। 

पुलिस को दी गई शिकायत में गंगवा गांव के रहने वाले सोनू ने बताया कि मेरी ससुराल कुरुक्षेत्र के दीदार नगर में है। ससुराल के पड़ोस में मीनू और उनके पति नरेश रहते है। जिस कारण उनका घर पर आना जाना है। 13 जुलाई 2022 को मीनू ने फोन कर कहा कि वे हिसार आए हुए और मिलना चाहते है। यह कहने के बाद वे घर आ गए। उनके साथ अमन और मुकेश भी था। बातों बातों में उन्होंने मुझ से पूछा की क्या किया हुआ है।

मैंने बता दिया कि बीटेक पास हूं और नौकरी की तलाश कर रहा हूं। उन्होंने बताया कि हमारी राजनीतिक जान पहचान है और अमन नगर निगम गुरुग्राम में क्लर्क के पद पर कार्यरत है। पांच लाख रुपये में वहां पर क्लर्क के पद पर नौकरी लगवा देंगे। उनकी बातों में आकर एक लाख रुपये उसी समय दे दिए। उसके बाद 13 अक्तूबर को उक्त लोग घर आए। मेरे चाचा अजमेर के सामने उनको 3 लाख रुपये और दे दिए। बाद में 40 हजार रुपये पे फोन के माध्यम से दिए।

उस दौरान चारों ने मुझे एक लेटर और आईडी कार्ड दिया। जिस पर फर्जी हस्ताक्षर और मोहर लगी हुई थी। उन्हाेंने कहा कि 22 अक्तूबर को गुरुग्राम मे नगर निगम में क्लर्क के पद पर ज्वाइनिंग कर लेना। जब वहां पर गए तो पता चला कि जो ज्वाइनिंग लेटर दिया है वह फर्जी है। जब रुपये वापस मांगें तो जान से मारने की धमकी दी। आजाद नगर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।