गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-3 थाना क्षेत्र में नौकरी दिलाने के बहाने युवती को दिल्ली से बुलाकर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने युवती की अश्लील वीडियो भी बना ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

पुलिस के अनुसार दिल्ली की 30 वर्षीया युवती ने डीएलएफ फेज-3 थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा कि करीब पांच माह पूर्व उसकी दोस्ती 42 वर्षीय अमित से हुई थी। वह काफी समय से नौकरी की तलाश कर रही थी। युवती ने इस बारे में अमित को बताया तो उसने युवती को नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया।

आरोप है कि 21 मई को अमित ने युवती को अपना ऑफिस दिखाने और नौकरी दिलाने की बात कही। अमित ने उसे धौला कुआं दिल्ली बुलवाया। जहां से वह उसे अपनी गाड़ी में लेकर गुरुग्राम के एंबिंयस मॉल के पास डीएलएफ फेज-3 क्षेत्र में ले आया। यहां उसने महिला को अपना कार्यालय दिखाने के दौरान कोल्ड ड्रिंक पिलाई।

आरोप है कि कोल्ड ड्रिंक में आरोपी ने उसे नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जिसके बाद उसकी तबीयत खराब होने लगी। इसके बाद आरोपी उसे गाड़ी में ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। युवती ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए किसी को बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी। युवती की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।