पटना में बेखौफ अपराधियों ने बुधवार की देर रात पूर्व पंचायत समिति सदस्य को गोलियों से भून डाला जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। घटना मनेर थाना क्षेत्र के ब्रम्हचारी गांव की है। मृत्क्क की पहचान शेरपुर पंचायत के पूर्व पंचायत समिति सदस्य अरुण राय (40) के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि शेरपुर पंचायत के पूर्व पंचायत समिति सदस्य अरुण राय देर रात भट्ठा से लौट कर अपने घर जा रहे थे। तभी ब्रम्हचारी गांव में पूर्व से घाट लगाए  लगभग आधा दर्जन अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे। ग्रामीणों का कहना है कि पूर्व सरपंच अरुण राय को 5 गोली लगी है जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। घटना के बाद अपराधी मोटरसाइकिल से हथियार लहराते हुए वहां से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों ने आनन-फानन में पूर्व पंचायत समिति सदस्य को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मनेर थाने की पुलिस भी घटनास्थल  पर पहुंची और पूर्व पंचायत समिति सदस्य के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल कायम हो गया है।

परिजनों का कहना है कि ईंट भट्ठे की जमीन की लीज के पुराने मामले को लेकर गांव के ही पूर्व पंचायत समिति सदस्य अरुण राय की रामबाबू राय और कुछ लोगों से उनका विवाद चल रहा था। यह मामला न्यायलय में था। परिजनों का कहना है कि रामबाबू राय और उनके लोगों ने ही इस घटना को अंजाम दिया है।

मृतक पूर्व पंचायत समिति सदस्य अरुण कुमार के भाई का आरोप है कि उनलोगों के द्वारा लगातार धमकी दी जा रही थी। इस बात की शिकायत कई बार थाना से लेकर एसएसपी  और डीजीपी से किया था लेकिन पुलिस की तरफ से किसी तरह का कोई कड़ा एक्शन नहीं लिया गया। जिसका परिणाम यह हुआ कि आरोपियों ने कल रात मेरे भाई की हत्या कर दी। फिलहाल घटना को लेकर गांव के लोगों में आक्रोश व्याप्त है।