Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में टिकट टू फिनाले वीक की शुरुआत हो चुकी है। इसके साथ ही सभी घरवालों के बीच कड़ा मुकाबला भी शुरू हो चुका है। बीते दिन नॉमिनेशन की प्रक्रिया के बाद ताजा एपिसोड की शुरुआत में अर्चना निमृत से सौंदर्या की बुराई करती हुई नजर आती हैं। इसके बाद बिग बॉस शिव और एमसी स्टैन को कंफेशन रूमें बुलाते हैं। इसके बाद बिग बॉस दोनों से कई  मुद्दों पर बात करते नजर आते हैं। 

इस दौरान बिग बॉस शिव को समझाते हैं कि शो में उन्हें अपना-अपना गेम खेलना चाहिए। शो में आगे राशन के लेकर टास्क देखने को मिलता, लेकिन इसमें एक ट्विस्ट था। शो में बिग बॉस ने बताते हैं कि कंटेनर ऑफ हैप्पीनेस में घर का राशन है लेकिन इसकी कुल कीमत 10 लाख रुपये है। बिग बॉस बताते हैं कि इस कंटेनर से जितना भी सामान घरवाले उठाएंगे 10 लाख में से वह माइनस  हो जाएगा। इसके बाद टास्क शुरू हो जाता है। 

शालीन डेढ लाख रुपये का सामान लाते हैं। दूसरे और तीसरे राउंड में शिव को  कंटेनर में जाने का मौका मिलता है। शिव और शालीन मिलकर पांच लाख का सामान खरीद लेते हैं। इसके बाद सौंदर्या अर्चना के लिए दूध का पैकेट उठाती है। टास्क के दौरान घरवालों के बीच तीखी नोंक-झोंक देखने को मिलती है। इस टास्क के आखिर तक घरवाले आठ लाख 20 हजार रुपये का राशन खरीद लेते हैं। इसके बाद बिग बॉस बताते हैं कि अब प्राइज मनी बढ़कर 21 लाख 80 हजार रुपये हो गई है।