बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान जितने अपने काम के लिए जाने जाते हैं, उतने ही उनके लाडले पार्टीज करने के लिए जाने जाते हैं। शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन आए दिन किसी ना किसी पार्टी का हिस्सा बन ही जाते हैं। हाल ही में, आर्यन मुंबई में एक पार्टी में शामिल हुए, जिसकी कुछ तस्वीरें टीवी एक्ट्रेस रोशनी वालिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। हालांकि, इन तस्वीरों में आर्यन हमेशा की तरह बहुत गंभीर नजर आए, जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

आर्यन संग रोशनी वालिया तस्वीरें की पोस्ट 

आर्यन खान बी टाउन के स्टारकिड्स में से हैं, जो जाने अनजाने सुर्खियों का हिस्सा बन ही जाते हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई में एक पार्टी में शिरकत की। इसकी कुछ तस्वीरों को टेलीविजन एक्ट्रेस रोशनी वालिया ने शेयर किया है। इन तस्वीरों के सामने आते ही हमेशा की तरह आर्यन खान को उनके स्माइल न करने की वजह से ट्रोल किया गया।

रोशनी वालिया ने जो फोटो शेयर की है उसमें उन्होंने ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी है। उन्होंने आर्यन खान के साथ इस पार्टी में कुछ तस्वीरें क्लिक कराईं। आर्यन खान इस पार्टी में हमेशा की तरह कूल और स्टाइलिश लुक में दिखाई दिए। लेकिन इस लुक के बाद भी उन्हें ट्रोल किया गया है।
 
यूजर्स ने आर्यन को किया ट्रोल 

एक यूजर ने फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ये हंसता कब है'। एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'यार आर्यन मुझे हमेशा ऐसा क्यों लगता है जैसे इसको कोई इंट्रेस्ट ही नहीं है किसी चीज में'। एक तीसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कोई इसे मुस्कुराना सिखाओ'। तो वही, एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'पूरे संसार का सुख एक तरफ...आर्यन के चेहरे का दुख एक तरफ'। इस तरह से लोगों के ढेरों रिएक्शन इस पोस्ट पर आए हैं।

बता दें कि रोशनी वालिया टीवी जगत के कई शोज में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने टीवी शो 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की' में शानदार काम किया। इसके बाद रौशनी टीवी शो 'रिंगा रिंगा रोजेस' में नजर आईं। यही नहीं, उन्होंने 'भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप' में लीड रोल निभाया था। इसके अलावा रोशनी कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं जैसे- 'माय फ्रेंड गणेशा-3' और 'मछली जल की रानी है'। आपको जानकर हैरानी होगी कि साल 2019 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'आई एम बन्नी' की कान्स फिल्म फेस्टिवल 2021 में स्क्रीनिंग भी थी, जिसे लेकर रोशनी के नाम की खूब चर्चा भी हुई थी।