उदयपुर। टेलर कन्हैयालाल हत्याकांड मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी का नाम मोहम्मद मोहसिन बताया जा रहा है। इस मामले में अब तक 5 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी हैं। इनके अलावा दो संदिग्धों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मोहसिन को लेकर एनआईए की टीम जयपुर गई है। वहीं उदयपुर में अब कर्फ्यू की ढील को बढ़ाकर इंटरनेट की सुविधा भी बहाल कर दी गई है।
  उदयपुर के टेलर कन्हैयालाल हत्याकांड केस में एनआईए की टीम स्थानीय एजेंसी के साथ मिलकर लगातार कार्रवाई में जुटी है। इस मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। वहीं दो अन्य लोगों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इन सभी को लेकर एनआईए की टीम जयपुर पहुंच गई है। आरोपी मोहम्मद मोहसिन विजय सिंह पथिक नगर निवासी है। दूसरी ओर जिन लोगों को डिटेन किया गया है उनसे भी लगातार पूछताछ जारी है। सूत्रों के मुताबिक जिन दो लोगों को डिटेन करने की बात सामने आ रही है वे भी खंजीपीर इलाके के निवासी बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि मोहसिन हाथीपोल क्षेत्र में ही चिकन की दुकान चलाता है। इस जघन्य अपराध को अंजाम देने के लिए योजना बनाने में मोहम्मद मोहसिन भी सहयोगी रहा है। बताया यह भी जा रहा है कि एनआईए की टीम ने मोहसिन की दुकान से कुछ हथियार भी जब्त किए हैं।
  उल्लेखनीय है कि कन्हैयालाल मर्डर केस के मुख्य आरोपी मोहम्मद रियाज अत्तारी और गौस मोहम्मद को उसी दिन राजसमंद के भीम इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया था। उसके अलावा इस षड्यंत्र रचने में शामिल रहने वाले मोहसिन और आसिफ नाम के दो आरोपियों को भी बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था। इस बीच उदयपुर में अब शांति का माहौल है। मंगलवार को उदयपुर में कर्फ्यू में ढील की अवधि को 12 घंटे से बढ़ाकर 14 घंटे कर दिया गया है। आज 6 बजे से रात्रि 8 बजे तक कर्फ्यू में छूट रहेगी। वहीं इंटरनेट से भी पाबंदी हटा ली गई है। सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर शहर में अभी भी भारी पुलिस फोर्स तैनात है। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी लगातार शहर की प्रत्येक गतिविधियों की मॉनटरिंग कर रहे हैं।