जयपुर : संस्कृति युवा संस्था और वर्ल्ड ट्रेड पार्क की ओर से एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक की ओर से  5 फरवरी को एयू जयपुर मैराथन के 14वें संस्करण में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद और रणविजय सिंह हिस्सा लेंगे और रनर्स को चीयर करेंगे।

संस्कृति युवा संस्था और वर्ल्ड ट्रेड पार्क की ओर से एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक की ओर से 5 फरवरी को एयू जयपुर मैराथन के 14वें संस्करण में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद और रणविजय सिंह हिस्सा लेंगे। रनर्स को चीयर करेंगे। सोनू सूद अपनी फिटनेस के साथ अपने सोशल वर्क के लिए काफी चर्चित है और यूथ के साथ साथ आम लोगों में इनको लेकर काफी क्रेज है। वहीं, रणविजय एमटीवी रोडीज के लिए विशेष तौर पर यंगस्टर्स के बीच खास पहचान रखते है।

मैराथन के आयोजक पं. सुरेश मिश्रा और वर्ल्ड ट्रेड पार्क के चेयरमैन अनूप बरतरिया ने बताया कि इस बार जयपुर मैराथन को लेकर बड़ा उत्साह नजर आ रहा है, जिसमें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ अलग-अलग ग्रुप यूनिक थीम पर इसमें भाग लेने की तैयारी कर रहे है। साथ ही देश-विदेश के अनेक धावक जयपुर की सड़कों पर दौड़ते नजर आएंगे। विवेकानंद ग्लोबल यूनिवर्सिटी के पांच हजार यंगस्टर्स पगड़ी पहनकर ड्रीम रन में दौड़ते नजर आएंगे। यह संख्या मैराथन को फिर वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल करने वाली होगी। जयपुर मैराथन के सीईओ मुकेश मिश्रा ने बताया कि मैराथन के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन मेराथन की वेबसाइट पर जाकर किए जा सकते है। रजिस्ट्रेशन की अंतिम तारीख 31 जनवरी है।