गुरुग्राम के सुशांत लोक थाना क्षेत्र में गोल्फ कोर्स रोड पर फ्लैक्स लगा रहे एक 29 वर्षीय मजदूर को तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने ड्राइवर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जाता है कि ड्राइवर शराब के नशे में था। पुलिस ने कार जब्त कर ली है, वहीं शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया।

जानकारी के अनुसार, मूलरूप से बिहार के सुपौल निवासी श्याम कामत अपने छोटे भाई दिलीप कुमार के साथ चक्करपुर में रहकर मजदूरी करते थे। सोमवार रात गोल्फ कोर्स रोड पर वह टीम के साथ फ्लैक्स लगा रहे थे। इसी दौरान दिल्ली की तरफ से आ रही कार ने श्याम को रौंद दिया। हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। टीम के अन्य लोगों ने ड्राइवर को पकड़ लिया और पुलिस को इसकी सूचना दी।

शराब के नशे में कार चला रहा था आरोपित: पुलिस

सुशांत लोक पुलिस ने कार को जब्त कर लिया। वहीं, ड्राइवर के मेडिकल कराने पर शराब पीने की पुष्टि हुई। आरोपित की पहचान बागपत निवासी रजनीश के रूप में हुई है। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि वह सेक्टर 27 में एक होटल में काम करता है। दूसरी ओर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजन को सौंप दिया।