फरीदाबाद | के सेक्टर 88 स्थित सोसायटी में 15वीं मंजिल से कूदकर जान देने वाला छात्र के शौक उसकी जिंदगी पर भारी पड़ गए। उसके दोस्त ये मानने को तैयार नहीं कि गौरव ( बदला हुआ नाम ) दुनिया में नहीं रहा। मृतक के साथ पढ़ने वाले छात्रों में उसे चिढ़ाने  वालों के अलावा उसके दोस्त भी थे। मृतक की मां का कहना है कि गौरव दूसरों से अलग था। वह अपनी दुनिया अपने हिसाब से जीना चाहता था। वह नेल आर्ट जानता था। वह घर पर ही लड़कियों की आर्टिफिशियल ज्वेलरी के नए नए डिजाइन बनाता था और खुद ही उन्हें पहन कर देखता था। उसे लड़कियों की तरह सजना संवारना अच्छा लगता था। उसके ये शौक जहां उसे ख़ुशी देते थे वहीं दूसरों के लिए ये मजाक का जरिया थे। मृतक की मां ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि उसके साथ पढ़ने वाले छात्र उसे गे कहते थे। उसके साथ छेड़छाड़ होती थी।

कोरोना काल से पहले स्कूल छोड़ चुके हैं चिढ़ाने वाले छात्र
पुलिस की अभी तक की जांच में सामने आया है कि जिन छात्रों पर गौरव को परेशान करने का आरोप है वे कोरोना काल के पहले से ही स्कूल छोड़ चुके हैं। गौरव ने दूसरी कक्षा में डीपीएस में दाखिला लिया था तभी से वह यहां पढ़ रहा है।

साथ पढ़ने वाले छात्र बताते हैं कि वह स्कूल में लड़कियों की ज्वेलरी, नेल पोलिश और नेल आर्ट से जुडी चीजें लाता था। मां का कहना है कि छात्र स्कूल छोड़ने के बाद भी उनके बेटे का पीछा नहीं छोड़ रहे वे लगातार उसे चिढ़ाते थे।